बिलासपुर में माजदा वाहन पलटने से सड़क पर बिखरी सब्जियां, गांव वालों ने लूट लिया टमाटर

बिलासपुर. नेशनल हाईवे में बुधवार को सब्जियों से भरा वाहन पलट गया। इसके बाद हाईवे पर टमाटर और अन्य सब्जियों को लूटने की होड़ मच गई। स्थानीय ग्रामीणों को जो सब्जी मिली समेटकर अपने साथ ले गए। हादसा वाहन का टायर फटने के चलते हुआ। सूचना मिलने पर NHAI आपात टीम मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को वहां से हटाया। हादसे में किसान की हजारों रुपए की सब्जी बर्बाद हो गई।

जानकारी के मुताबिक, बेमेतरा से किसान परमेश्वर वर्मा माजदा वाहन में सब्जियां लेकर बिलासपुर की तिफरा सब्जी मंडी में बेचने के लिए ला रहे थे। इसी दौरान नांदघाट क्षेत्र के नारायणपुर में अचानक से माजदा का टायर फट गया। रफ्तार तेज होने ओर लोडिंग के चलते माजदा की ट्रॉली पलट गई। इसके कारण सारी सब्जी सड़क पर ही बिखर गई। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए और टमाटर और अन्य सब्जियां लूटकर ले गए।

माजदा में 150 कैरेट में सब्जियां थीं, सबसे ज्यादा टमाटर का नुकसान
किसान परमेश्वर ने बताया कि वह 150 कैरेट में टमाटर, गोभी और सेमी लेकर आ रहा था। अचानक हुए इस हादसे से लगभग 70 कैरेट में रखा टमाटर, गोभी और सेमी खराब हो गया है। सबसे ज्यादा नुकसान टमाटर का हुआ है। उन्होंने बताया कि थोक में टमाटर इन दिनों 60 से 70 रुपए प्रति कैरेट चल रहा है। इस दौरान आसपास के लोग टमाटर लेकर भागने लगे। जिन्हें हटाने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। फिर भी हजारों रुपए का नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!