ब्लाक कांग्रेस कमेटी कांकेर (ग्रामीण) अध्यक्ष बनने पर रोमनाथ जैन ने विधायक प्रतिनिधि पद से दिया इस्तीफा

कांकेर। ब्लाक कांग्रेस कमेटी कांकेर (ग्रामीण) के नव नियुक्त अध्यक्ष रोमनाथ जैन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी व जिला कांग्रेस कमेटी ने मुझ पर विश्वास करते हुए ब्लाक कांग्रेस कमेटी कांकेर (ग्रामीण) अध्यक्ष पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है, जिसके लिए मैं पार्टी के सभी वरिष्ठजनों का आभार व्यक्त करता हूं संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने व सभी को साथ में लेकर चलने की बात कही।
रोमनाथ जैन ने कहा चूंकि जिला में नया जिलाध्यक्ष की नियुक्ति के बाद स्वमेव जिला कार्यकारिणी भंग हो गयी है जिसमें जिला उपाध्यक्ष का मेरा पद समाप्त हो गया है ।
इसी तरह माननीय विधायक शिशुपाल शोरी ने मुझ पर विश्वास करते हुए अपना विधायक प्रतिनिधि कांकेर (शहर) नियुक्त किया था जिसके लिए मैं मा. विधायक जी का आभार व्यक्त करता हूं । संगठन के दो पद पर रहते हुए कार्य करने में दिक्कते होंगी इसी को ध्यान में रखते हुए एवं पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए मेरे द्वारा ब्लाक अध्यक्ष नियुक्ति के तुरन्त पश्चात विधायक प्रतिनिधि पद से स्वेच्छा से इस्तीफा माननीय विधायक कांकेर को सौप दिया गया है। कांकेर ग्रामीण के समस्त निष्ठावान एवं समर्पित कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि कांकेर ग्रामीण एवं कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए अपना अमूल्य सहयोग हमेशा प्रदान करते हुए मेरा मार्गदर्शन करते रहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!