संसदीय सचिव गुलाब कमरो ने हमर पारा तुंहर पारा छत्तीसगढ़ी गीत पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

बिलासपुर। कोरिया जिले के भरतपुर सोनहत से विधायक और सरगुजा विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष गुलाब कमरो छत्तीसगढ़ी गीतों पर लोक कलाकारों के साथ जमकर ठुमके लगाए। वहीं उनके डांस पर समर्थक जमकर तालियां भी बजा रहे हैं। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सरगुजा विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष और विधायक गुलाब कमरो बीते दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र के घुटरा गांव में आयोजित अपने एक समर्थक के घर विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। इस दौरान विवाह समारोह में आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम भी रखा गया था। कार्यक्रम में लोक कलाकार छत्तीसगढ़ी गीतों की प्रस्तुति दे रहे थे। कार्यक्रम के दौरान लोक कलाकार सुनील मानिकपुरी छत्तीसगढ़ी गीत हमर पारा तुंहर पारा में अपनी प्रस्तुति दे रहे थे।

देखिये वीडियो…..

इस दौरान नृत्य संगीत में दिलचस्पी लेने वाले विधायक गुलाब कमरो अपने आप को नहीं रोक पाए। वे स्टेज पर जाकर लोक कलाकारों के साथ छत्तीसगढ़ी गीतों में नाचने लगे। इससे उनके समर्थक भी उत्साह में आ गए। उनके नृत्य का समर्थकों ने जमकर लुत्फ उठाया। विधायक को अपने साथ ठुमके लगाते देख एक तरफ जहां लोक कलाकार उत्साहित हो गए। वहीं उनके समर्थक भी उत्साह में तालियां बजाने लगे।

विधायक गुलाब कमरो इससे पहले भी कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में नाचने लगे थे। इसका वीडियो भी वायरल हो चुका है। बीते दिनों गरियाबंद के एक कार्यक्रम में विधायक कमरो अपने आप को नाचने से नहीं रोक पाए थे। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद भी वे कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होकर नाचते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *