Homeछत्तीसगढ़सरकार वर्ष 2023 के बजट में कर्मचारियों की लंबित मांगों के लिए...

सरकार वर्ष 2023 के बजट में कर्मचारियों की लंबित मांगों के लिए प्रावधान करे – फेडरेशन

  • एक वित्तीय वर्ष में कर्मचारियों का वेतन 16 % बढ़ना भारतवर्ष में एक रिकॉर्ड -फेडरेशन

छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन से संबद्ध संगठनों के प्रांताध्यक्ष/महामंत्री/प्रतिनिधियों ने नववर्ष मिलन समारोह में वर्ष 2023 में पुनः कर्मचारियों के उम्मीदों को पूर्ण करने विशेष रणनीति तैयार करने का निर्णय लिया है। नववर्ष मिलन समारोह में उपस्थित पदाधिकारियों ने तय किया है कि फेडरेशन से सम्बद्ध संगठनों के प्रांताध्यक्ष के सुझाव अनुसार फेडरेशन का प्रांतीय प्रबंधकारिणी समिति कार्ययोजना को अंतिम रूप देगा।
फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा,सचिव राजेश चटर्जी,प्रवक्ता बी पी शर्मा,कोषाध्यक्ष सतीश मिश्रा,संगठन मंत्री संजय सिंह एवं प्रवक्ता चंद्रशेखर तिवारी ने बताया कि केंद्र के समान महँगाई भत्ता,सातवे वेतनमान पर गृहभाड़ा भत्ता,वेतन विसंगति का निराकरण,चार स्तरीय वेतनमान फेडरेशन का मुद्दा होगा। साथ ही 14-सूत्रीय माँगपत्र के मुददों के निराकरण हेतु गठित समिति द्वारा अपने रिपोर्ट को राज्य शासन को सौंपने पर विशेष जोर दिया जायेगा। वर्ष 2022 में फेडरेशन के आंदोलन में कर्मचारियों के ऐतिहासिक भागीदारी एवं उपलब्धियों पर समीक्षा किया गया। उन्होंने बताया कि फेडरेशन के चरणबद्ध आंदोलन के फलस्वरूप वित्तीय वर्ष 2022-23 में कर्मचारियों के वेतन में 16 % का वृद्धि हुआ है। जोकि सम्पूर्ण भारतवर्ष में एक रिकॉर्ड है।
नववर्ष मिलन समारोह में मुख्य रूप से डॉ लक्ष्मण भारती,मूलचंद शर्मा,पंकज पाण्डेय,सत्येन्द्र देवांगन,विजय लहरे,राकेश शर्मा,ऋतु परिहार, प्रकाश सिंह ठाकुर,डॉ रीना राजपूत,डॉ भूपेन्द्र गिलहरे,एम एल चंद्राकर,राजीव वर्मा,अजय तिवारी,यशवंत वर्मा,उमेश मुदलियार,हरीश देवांगन,किशोर चंद्रा, सी आर साहा,आलोक जाधव,अश्वनी चेलक,संतोष वर्मा आलोक नागपुरे,छोटेलाल साहू, सी एल दुबे,नीलिमा शर्मा,याचना शुक्ला,प्रदीप सिन्हा,नरेश वाढ़ेर सहित अन्य प्रतिनिधि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments