Homeधर्म समाज संस्थायुवा प्रकोष्ठ छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष आनंद साहू ...

युवा प्रकोष्ठ छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष आनंद साहू का धमतरी में हुआ जोरदार स्वागत

धमतरी। छ. ग. प्रदेश साहू संघ युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आनंद साहू जी,संगठन महामंत्री प्रेम किशन साहू जी,रायपुर संभाग अध्यक्ष पवन साहू जी एवम् रायपुर संभाग प्रभारी ओमप्रकाश साहू जी का एक दिवसीय धमतरी प्रवास दिन शनिवार को हुआ। युवा प्रकोष्ठ जिला साहू संघ धमतरी के नेतृत्व में अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया। साहू सदन बांसपारा में मां कर्मा की आरती पश्चात् बैठक संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए आनंद साहू जी ने कहा कि युवा ही साहू समाज की रीढ़ की हड्डी है।युवाओं के रचनात्मक सोच से ही समाज का विकास निश्चित है।संगठन में युवाओं के भागीदारी पर बल देते हुए युवाओं को स्वार्थ से परे हटकर समाज हित में कार्य करने के लिए आहवान किया। जिला साहू संघ अध्यक्ष अवनेंद्र साहू ने कहा कि समाज को सुव्यवस्थित व सुदृढ़ बनाने के लिए ब्लू प्रिंट बनाकर कार्य करने की आवश्यकता है।युवाओं और महिलाओं को कैसे समाज से जोड़ा जाए इस पर विचार की बात कही। उन्होंने सामाजिक बंधुओ से व्यापारिक लेन देन पर जोर दिया। संगठन महामंत्री प्रेमकिशन साहू ने युवाओं को शिक्षा व रोजगार के क्षेत्र में कार्य करने की बात कही। उन्होंने कार्यशाला की रूपरेखा बना कर सामाजिक युवाओं को समाज से जोड़ने पर बल दिया।कार्यकारी अध्यक्ष हिरेंद्र साहू ने ग्रामीण स्तर पर युवा शक्ति को संगठित करने कहा। रायपुर संभाग अध्यक्ष पवन साहू ने समाज में युवाओं की उपयोगिता के विषय पर बात रखी। जिला अध्यक्ष पवन गजपाल ने धमतरी जिला युवा प्रकोष्ठ के संगठन पर प्रकाश डाला एवम भामाशाह योजना के बारे में विस्तार से बताया और आगामी कार्ययोजना को अतिथियों के समक्ष रखा ।
कार्यक्रम का संचालन महामंत्री राजेंद्र साहू ने एवम् आभार प्रदर्शन महामंत्री वीरेन्द्र साहू ने किया।इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि डीपेंद्र साहू,विजय गौतम साहू,अनुराग साहू,संदीप साहू, विक्रमादित्य साहू,कुलदीप गुरुपंच, पिंकु साहू,अमित साहू,खम्मन साहू,दुर्वासा साहू, पुना राम साहू,ताराचंद साहू,कोमेश साहू,गीताराम साहू,उदित नारायण साहू,योगेश्वर साहू,उपेन्द्र साहू,गजानंद साहू,सतीश साहू,मनोज साहू,नीरज साहू,ऐश्वर्य साहू,विक्की साहू,युवराज साहू,सूरज साहू,विवेक साहू,रामेश्वर साहू, तामेश्वर साहू, दिलीप साहू,सुमितराज साहू,उमेश साहू,खोमन साहू,सीताराम साहू,पंकज साहू,अमन साहू,हीरालाल साहू,गोपी साहू,निरंजन साहू,माधवेंद्र साहू एवम् बड़ी संख्या में सामाजिक युवा उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments