Homeराजनीतिगौरव पथ मामले में नगर पंचायत उपाध्यक्ष के आरोपों पर नगर भाजपा...

गौरव पथ मामले में नगर पंचायत उपाध्यक्ष के आरोपों पर नगर भाजपा अध्यक्ष का करारा जवाब

  • आखिर कुंभकर्णी नींद से जागे नगर पंचायत उपाध्यक्ष
  • अविश्वास प्रस्ताव और अध्यक्ष की कुर्सी पर नजर गड़ाए पार्टी नेताओं को खुश कर उनकी सहानुभूति पाने का प्रयास कर रहे नगर पंचायत उपाध्यक्ष..लक्ष्मीनारायण साहु

उतई (सतीश पारख) ।नगर पंचायत उपाध्यक्ष रविंद्र वर्मा के आरोपों का जवाब देते हुवे नगर भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण साहु ने कहा की..शहीदे आजम भगत सिंह जी ने कहा था कि बहरों को सुनाने के लिए धमाके की जरुरत होती है। और सत्ता की मलाई काटने में मदमस्त आदरणीय उपाध्यक्ष व नगर सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने हेतु हमारे द्वारा किया गया चक्काजाम एक धमाका ही तो था….!
उन्होंने कहा की उनके द्वारा किये गये प्रयास के परिणाम स्वरूप कोई तो अपनी कुंभकर्णी नींद से जागा अन्यथा नगर सरकार के उपाध्यक्ष तीन वर्ष मौन रहकर काट चुके,किंतु एक और बेहद सोचनीय बात है जिस पर विचार बेहद आवश्यक हो जाता है। नगर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कहीं ऐसा तो नही है कि आगामी सप्ताह भर में 03 जनवरी को नगर के भाजपा पार्षदो के द्वारा नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ लाये गए अविश्वास प्रस्ताव की वोटिंग होनी है जिसके मद्देनजर नगर पंचायत उपाध्यक्ष कोई बड़ा ख्वाब पालकर कोई नई संभावनाएं तलाश रहे है…???

साहु ने आगे कहा की एक और विचारने लायक बात है नगर पंचायत के उपाध्यक्ष जिस गौरव पथ को भाजपाई शासनकाल में नही बनने की बातें कर रहे हैं क्या उसे वो स्वयं गौरव पथ मानते है क्योंकि बनने के साल भर बाद भी रोजाना मार्ग के व्यवसाई उड़ती धूल से परेशान है और स्वयं नगर पंचायत उपाध्यक्ष की दुकान भी इसी धुर्रापथ से लगी हुई हैं जहां वो स्वयं भी धूल से परेशान रहते है किंतु अविश्वास प्रस्ताव के चलते पार्टी के नेताओं की सहानुभूति प्राप्त कर अध्यक्ष की कुर्सी पाने की लालसा लिए व्यकतव्य जारी करने उन्हे मजबूर होना पड़ा है। उन्हीं का दुकान के आगे रोजाना सैकड़ों की संख्या में भारी वाहन बेलगाम और बेतहाशा धूल उड़ाते दौड़ रहे ।भारी वाहनों के धूल से स्वयं नगर पंचायत उपाध्यक्ष भी सराबोर हो रहे हैं…..!
आगे कहा की बात जो भी हो ये जो पब्लिक है ना साहेब वो सब समझती है किंतु खामोश है इसके मायने कुछ और ही हैं, वही पब्लिक वक्त आने पर उचित जवाब भी देती जरूर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments